एक्सीडेंट के बाद विवाद से बचने के लिए भाग रहा था, सामने पुराने दुश्मन मिल गए, सरेआम चौराहे पर दो भाइयाें ने चाकू से गोद डाला

जबलपुरमेंरंजिशमेंदोभाइयोंनेमिलकरशातिरबदमाशकीचाकूसेगोदकरहत्याकरदी।बदमाशाेंनेहत्याकीवारदातकाेउससमयअंजामदिया,जबबदमाशएकएक्सीडेंटकेबाददमोहनाकास्थितबाबूभाईहोटलकेपासभागकरपहुंचाथा।मृतकऔरआरोपीकेपरिवारोंमेंपिछलेछहवर्षोंसेरंजिशचलरहीहै।दोनोंपरिवारोंकेबीचकईबारखूनीसंघर्षहोचुकाहै।हत्याकीखबरमिलतेहीबदमाशकेसमर्थकदमोहनाकास्थितनिजीअस्पतालपहुंचगए।कोतवालीपुलिसनेदोनोंआरोपियोंकोदबोचलियाहै।

कोतवालीपुलिसकेमुताबिकहनुमानतालदुर्गाचौकखाईमोहल्लानिवासीबिट्‌टूमराठाउर्फविकास(30)भाईबंटीमराठाकेसाथबाइकसेदमोहनाकाकीओरजारहाथा।तभीउसकीबाइकसामनेसेआरहीदूसरीबाइकटकरागई।हादसेमेंदंपतीघायलहोगए।दोनोंकोघायलदेखविकासविवादसेबचनेकेलिएबाइकसेभागकरदमोहनाकापहुंचा।

चाकूसेविकासकोदोनोंभाईयोंनेगोदडाला

रात10बजेकेलगभगदमोहनाकाचौकपरबाबूभाईहोटलकेपासहनुमानतालथानेकेपीछेरहनेवालाछोटूउर्फआनंदसोनकरअपनेभाईमट्‌टूउर्फअनिकेतसोनकरकेसाथपहलेसेखड़ाथा।विकासमराठासेउनकीपुरानीरंजिशहै।दोनोंभाइयोंनेविकासकेगले,पेट,सीने,गर्दन,पैर,पीठपरचाकूसेकईवारकरडाले।इसकेबाददोनोंचाकूलहरातेहुएमौकेसेभागनिकले।

सरेआमहत्याकीवारदातसेमचीदहशत

चौराहेपरसरेआममर्डरकीवारदातसेहड़कंपमचगया।दुकानपरउससमयकईग्राहकमौजूदथे,वेभीभागनिकले।घायलविकासमराठाकोतुरंतपासकेनिजीअस्पतालपहुंचायागया।डॉक्टरोंनेउसेमृतघोषितकरदिया।हत्याकीखबरमिलतेहीगाेहलपुरवकोतवालीपुलिसमौकेपरपहुंचगई।घटनास्थलकोतवालीहोनेकेचलतेवहांकीपुलिसनेहत्याकाप्रकरणदर्जकरतेहुएदुर्गाचौकनिवासीबाबाउर्फमनोजसोनकरकेबेटोंआनंदसोनकरऔरअनिकेतसोनकरकोदबोचलिया।

हनुमानतालकागुंडाथाविकासमराठा

सीएसपीगोहलपुरअखिलेशगौरकेमुताबिकविकासमराठाहनुमानतालथानेकागुंडाहै।उसकेखिलाफकईप्रकरणदर्जहैं।उसकीगुंडाफाइलखुलीहुईहै।मराठाऔरआरोपीसोनकरपरिवारमेंबीते6वर्षोंसेखूनीरंजिशचलरहीहै।

3सालपूर्वहुएकोमलसोनकरहत्याकांडकाबदलालेनेकेलिएबिट्टूकीहत्याकीगईथी।कोमलकीहत्यामेंबिट्टूकाबड़ाभाईशुभममराठाशामिलथा।2015मेंदोनोंपरिवारोंकेबीचफायरिंग,तलवारबाजीऔरपथरावकीघटनाहोचुकीहै।14मार्च2019कोभीउनकेबीचखूनीसंघर्षमेंदोलोगघायलहुएथे।